ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर ओवर लोड ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को रौंदा, बाइक सवार की मौके पर मौत।

मीडिया ग्रुप, 10 अक्टूबर, 2021

रूद्रपुर। काशीपुर रोड पर तेल मिल के पास लोडेड ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को रौंद दिया जिससे बाइक सवार राजमिस्त्री की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लया।

रम्पुरा निवासी 30 वर्षीय मोनू पुत्र राम पाल राजमिस्त्री का काम करता था आज सुबह वह बाइक संख्या यूके 06एएच 57252 पर काम के लिए काशीपुर रोड की ओर जा रहा था। तेल मिल के पास पीछे से आ रही टाईलों से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार मोनू की मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन मौके पर छोड़कर फरार हो गया। मौके पर काफी देर तक जाम लगा रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहुंचकर जाम खुलवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया। मृतक विवाहित था। घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है।

घटना की सूचना मिलने पर विधायक राजकुमार ठुकराल ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर घटना की जानकारी ली और परिजनों को ढांढस बंधाया। उन्होंने परिवार को हरसंभव मदद का आश्वासन भी दिया।