Viral video : शादी में डीजे पर बजा ‘नागिन गाना’, अंकल ने अजगर डांस कर लोगों को डस लिया

Viral Nagin Dance Video: शादी-ब्याह में दूल्हा और दुल्हन दोनों के घर वाले डांस करते हैं। शादी में शामिल होने के लिए आए लोग भी डांस करते हैं। समारोह में नागिन डांस भी जमकर लोग करते हैं। डांस के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिलते हैं। अब इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

शादी-ब्याह में डांस फ्लोर पर लोगों के अतरंगी व बेफिक्रे डांस खूब देखने को मिलते हैं। डीजे वाला एक से बढ़कर एक गाना बजाता है और लोग सब कुछ भूलकर डांस करते हैं। आज कल लोगों के डांस सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इन दिनों वायरल अंकल के नागिन डांस को ही ले लीजिए। इनके डांस की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है।

डीजे वाले ने ‘मैं नगिन तू सपेरा…’ गाना बजाया था। गान के म्यूजिक के साथ अंकल ने ऐसा डांस किया जो भी उनके सामने सपेरा बनकर आया, उन्होंने उसे डस लिया! यही वजह है कि लोग वीडियो देखने के बाद अंकल को सपेरे का दुश्मन नाग बता रहे हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर namaste_barabanki नाम अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इसमें कैप्शन बड़े दिलचस्प अंदाज में लिखा गया है कि आज तक आपने सिर्फ नागिन डांस देखा होगा, आज हम आपको अजगर डांस दिखा रहे हैं।

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। लोग अंकल का डांस देखकर खूब मौज काट रहे हैं।