Viral Video : चंडीगढ़ में ढाबे वाले ने ‘डीजल’ में बनाया पराठा, वीडियो देख भड़की जनता

आज के समय में लोग वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। कई रेस्टोरेंट और ढाबे वाले लोग सोशल मीडिया पर फेमस होने के उद्देश्य से अजीबोगरीब डिश बनाकर बेचते हैं, जिसे देखकर लोट उनकी ओर आकर्षित हों। लेकिन ऐसे में ये लोग कई बार इतना बुरा फूड कॉम्बिनेशन बनाते हैं कि उसे खाना चो दूर लोग चखने के बारे में भी नहीं सोचते हैं। इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही डिश का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अजीबोगरीब डिश बना रहा है। दरअसल इस वीडियो में एक शख्स ने तेल की बजाए डीजल से पराठा बना डाला है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो चंडीगढ़ के एक ढाबे का बताया जा रहा है। इस वीडियो में ढाबे वाले को पराठा बनाते हुए देखा जा रहा है. लेकिन वह इस पराठे में घी या तेल की जगह डीजल डाल देता है। जी हां, इस पराठे को बनाने में शख्स ने गाड़ियों में इस्तेमाल किए जाने वाला डीजल इस्तेमाल किया है। यह देखकर सोशल मीडिया यूजर्स के भी होश उड़ गए हैं। ऐसे में लोग इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों को शख्स की यह हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है। ऐसे में लोग वीडियो को कमेंट सेक्शन में अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @DoctorHussain96 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 2 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।