तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर पहुंची दिल्ली पुलिस, ‘सोढ़ी’ मामले से जुड़े पूछे सवाल जवाब

कॉमेडी टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम गुरुचरण सिंह कथित तौर पर लंबे वक्त से लापता हैं। मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस को अभिनेता की कोई खोज खबर नहीं मिली है। अभिनेता ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘सोढ़ी’ की भूमिका निभाने के लिए मशहूर हैं।

करीब 20 दिनों से ‘सोढ़ी’ का किरदार निभाने वाले गुरुचरण गायब हैं। साथ ही उनके मिलने की दुआ मांग रहे हैं। अभिनेता 22 अप्रैल से लापता हैं। ऐसे में हाल ही में दिल्ली पुलिस ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट का दौरा किया।

गुरुचरण सिंह के लापता होने के मामले में दिल्ली पुलिस ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के कई कलाकार अभिनेता के संपर्क में थे। इसके चलते पुलिस ने मामले में उनसे पूछताछ की है। उन्होंने गुरुचरण सिंह के पूर्व को-स्टार्स से पूछताछ की और उनके ठिकाने का पता लगाने की कोशिश की।

शो से जुड़े सोहिल ने मीडिया को बताया कि दिल्ली पुलिस के अधिकारियों शो के सेट का दौरा किया था। उन्होंने कहा, ‘अपनी जांच में दिल्ली पुलिस ने हमारे सेट का दौरा किया था। वे आश्वासन देकर वापस चले गए कि गुरुचरण के प्रति हमारी ओर से कोई बकाया नहीं है। हम उनकी भलाई के लिए प्रार्थना कर रह हैं और आशा करते हैं कि वह जल्द ही मिल जाएंगे।’

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल, 2024 को लापता हो गए थे। वह मुंबई के लिए जाने के लिए दिल्ली स्थित अपने आवास से निकले थे, हालांकि, वह हवाई अड्डे पर नहीं पहुंचे और न ही घर लौटे। पुलिस को 27 अप्रैल को सीसीटीवी फुटेज से पता चला था कि अभिनेता 22 अप्रैल की रात 9:14 बजे दिल्ली के पालम इलाके में थे, जिसके बाद वह लापता हो गए।