पैसों के लिए पति को बेच दूंगी, फेमस होने के चक्कर में क्या बोल गई इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर मन्नत

Mannat Kulharia Controversy Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों हर कोई सुर्खियों में रहना चाहता है, कई बार लोग फेमस होने के चक्कर में ऐसी बातें बोल जाते हैं, जो कई लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर मन्नत कुल्हारिया का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें मन्नत ये कहती नजर आई हैं कि उन्हें पैसों के लिए पति को नीलाम करने में कोई आपत्ति नहीं होगी।

सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर मन्नत कुल्हारिया का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो को @barkhatrehan16 ने अपने एक्स पर शेयर किया है। वीडियो में मन्नत कुल्हारिया ये कहती नजर आ रही हैं कि ‘जैसे फिल्म जुदाई में श्रीदेवी अपने पति अनिल कपूर को बेच आती है, वैसे मैं भी अपने पति को बेच आऊंगी पैसे के लिए’ मेरी जिंदगी का इंतजाम हो गया है, पति बेच आउंगी मैं।
कई इंटरनेट यूजर्स ने उनका वीडियो देखने के बाद अपनी भड़ास भी निकाली है. एक यूजर ने लिखा- इस लड़की को गिरफ्तार कर लेना चाहिए वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसी बातें कोई सोच भी कैसे सकता है। बता दें कि एक्स पर मन्नत कुल्हारिया की ये वीडियो पोस्ट शेयर करने वाली बरखा त्रेहन ने भी पोस्ट में लिखा है- इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर मन्नत कुल्हारिया को शर्म आनी चाहिए, अगर कोई आदमी इसका एक प्रतिशत भी कहता तो उसे गिरफ्तार कर लिया जाता।