Ajab Gajab: पंजाब में दिखा स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर आए दिन कई मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं। इनमें से कई वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं तो वहीं कई वीडियो को देख लोग हैरान रह जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पंजाब के एक शख्स ने अपने घर के ऊपर स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी जैसा दिखना वाला स्टैच्यू ही बनवा दिया है। ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल होने लगा है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ghantaa (@ghantaa)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पंजाब तरनतारन के रहने वाले एक शख्स ने अपने घर के ऊपर ही स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी जैसा दिखना वाला स्टैच्यू बनवा दिया है। बता दें कि स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी भारत में नहीं बल्कि अमेरिका में है। आपको बता दें कि यह कोई पहली घटना नहीं है जिसने लोगों को हैरान किया है। इससे पहले मार्च में कनाडा में रहने वाले दलबीर सिंह नाम के एक NRI ने पंजाब के जालंधर जिले में एक घर की छत पर स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी की कॉपी बनाई थी।

घर के ऊपर स्टैच्यू ऑफ लिबर्टी की कॉपी वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर @ghantaa नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक काफी अधिक लोग देख चुके हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘अमेरिका का वीजा ना मिलने की भड़ास’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘स्टैच्यू ऑफ सरसो का साग’।