Viral Video: बारिश में बीच सड़क पर कूद-कूद के नाची भाभी, यूपी पुलिस ने कही ये बात

आज के समय में हर किसी को रील बनाने का ऐसा चस्का लग गया है कि वह न आप देखते हैं न ताव और किसी भी स्थिति में रील बनाने लगते। इसमें केवल नौजवान ही नहीं, बल्कि बच्चों से लेकर बूढ़े भी शामिल हैं। वहीं भाभियों और आंटियों की रील्स भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं।

आए दिन एक से बढ़कर एक रील देखने को मिलते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी रील सामने आई है, जिसमें एक महिला को बारिश में बीच सड़क पर मजे से नाचते हुए देखा जा रहा है।

इस वीडियो में भाभी का डांस तो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, लेकिन वीडियो जिस जगह पर बनाया गया है वह देखकर लोग भड़क गए हैं। इतना ही नहीं महिला की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो…

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक महिला चालू सड़क पर खड़ी अपनी कार की छत पर बैठी है। फिर वह अचानक कार से उतर कर सड़क पर आती है और बारिश का मजा लेते हुए दिल खोलकर डांस करने लगती है। इस दौरान आप देख सकते है कि सड़क पर पीछे से गाड़ियां भी आ रही है। महिला की यह हरकत वाकई बेहद खतरनाक है। जरा सी चूक में महिला अपनी जान से हाथ भी धो सकती है, लेकिन भाभी जी को इस बात से कोई मतलब नहीं है। वह वीडियो में खूब मजे से ठुमके लगा रही है।

बारिश में भाभी के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हो गया कि यह यूपी पुलिस तक जा पहुंचा। ऐसे में यूपी ट्रैफिक पुलिस ने इस वीडियो पर अपने आधिकारिक अकाउंट से अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूपी ट्रैफिक पुलिस ने लिखा ‘कृपया आवश्यक कार्यवाही हेतु वाहन संख्या,समय,दिनांक व स्थान से अवगत करायें।’ इसके अलावा अन्य सोशल मीडिया यूजर्स भी महिला की इस हरकत के खिलाफ नजर आ रहे हैं।