चीनी मांझे से हादसा: रामपुर में पुल पर बाइक सवार की गर्दन कटी, बमुश्किल पहुंचाया अस्पताल.. लग गया जाम

रामपुर। चीनी मांझे से हादसे रुक नहीं रहे हैं। चीनी मांझे की चपेट में आकर शाहबाद निवासी एक बाइक सवार आदिल की गर्दन कट गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राम रहीम पुल पर हुए हादसे के बाद यहां पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। बाद में घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

चीनी मांझे से पतंगबाजी का शौक आम लोगों पर भारी पड़ता नजर आ रहा है। चीनी मांझे से पतंगे उड़ाई जा रही है, जिसकी वजह से हादसे हो रहे हैं। प्रतिबंध के बाद भी चीनी मांझे की बिक्री हो रही है, जिसकी वजह से हादसे हो रहे हैं। ऐसा ही हादसा रविवार की शाम को राम रहीम पुल पर हुआ।

राम रहीम पुल से शाहबाद का युवक आदिल गुजर रहा था। इस बीच अचानक उस पर चीनी मांझा आकर गिर गया, जिसमें उसकी गर्दन फंस गई। गर्दन के फंसते ही आदिल सड़क पर बाइक समेत गिर गया। उसकी गर्दन से खून बहने लगा। लोगों ने उसे किसी तरह उठाया।

सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी गर्दन में टांके आए हैं। हादसे के बाद यहां पर काफी देर तक जाम लगा रहा, जिससे लोगों को परेशानी हुई।

चीनी मांझे से हो रहे हादसों को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने मांझे की बिक्री रोकने के लिए फिर से अभियान चलाने की बात कही है। पुलिस अधीक्षक विद्या सागर मिश्र ने बताया कि इसको लेकर फिर से चेकिंग अभियान चलाया जाएगा। इसके लिए सभी थानाध्यक्षों को आदेश जारी कर दिया गया है।