उत्तर प्रदेश : अधिवक्ता ने तहसील में अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश। क्षेत्रीय विधायक व जिला प्रशासन से नाराज अधिवक्ता ने तहसील परिसर में अर्धनग्न होकर बैठ गए और भूख हड़ताल शुरू कर दी। इससे हड़कंप मच गया। अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि तहसील क्षेत्र में समस्याओं से जनता त्रस्त है।

अधिवक्ता सीधे सीएम योगी आदित्यनाथ से बात कराने की मांग पर अड़े हैं। मीडिया के अनुसार पेशे से अधिवक्ता अभिषेक कुमार ने कहा कि चंदौली, उत्तर प्रदेश के मुगलसराय तहसील क्षेत्र में समस्याओं का अंबार है। पीडीडीयू नगर में काली माता मंदिर के पास शराब की दुकान है। यहां पूरे दिन शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है।

उनका ऐसा आतंक है कि आसपास के लोगों का जीना दुश्वार हो गया है। शराबियों के आतंक के चलते आसपास के मकानों के लोग अपना घर छोड़कर दूसरी जगह किराये पर रहते हैं। शराब की दुकान को बंद करने की मांग काफी दिनों से की जा रही है, लेकिन दुकान का मालिक एक बड़े नेता का करीबी है। इस वजह से उसकी शराब की दुकान बंद नहीं कराई जा रही है।

अधिवक्ता और उनके साथ अन्य तहसील में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस के बैनर के नीचे भूख हड़ताल पर बैठे हैं। मौके पर सीओ के साथ ही पुलिस फोर्स मौजूद रही। अधिवक्ता को समझाकर मामला शांत कराने में जुटे रहे। हालांकि अधिवक्ता का कहना रहा कि जब तक मुख्यमंत्री से बात नहीं कराई जाएगी, तब तक भूख हड़ताल जारी रहेगी और तहसील परिसर छोड़कर नहीं जाएंगे।