रुद्रपुर : बैंक कर्मी समेत तीन की बाईक चोरी।

मीडिया ग्रुप, 17 जुलाई, 2023

रूद्रपुर। ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र में अलग अलग स्थानों से अज्ञात वाहन चोरों ने दो मोटर साईकिल चोरी कर लीं। वहीं विशाल मेगा मार्ट के सामने से भी बाईक चोरी कर ली गई।

तीनों घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। आवास विकास स्थित एक बैंक के कर्मी की बैंक के आगे खड़ी मोटर साईकिल अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया।

किच्छा निवासी अनिल ने कहा है कि वह आवास विकास क्षेत्र में एचडीएफसी बैंक शाखा में कार्यरत है। उसने अपनी मोटर साईकिल को गत 12 जुलाई को बैंक के आगे लॉक लगाकर खड़ी की थी।

सायंकाल जब वह बैंक का काम समाप्त कर बाहर आया तो उसकी मोटर साईकिल वहां पर मौजूद नहीं थीं। काफी खोजबीन के बाद भी मोटर साईकिल का कहीं कोई पता नहीं चला।

वहीं कमलेश निवासी ट्रांजिट कैम्प ने कहा है कि 10 जुलाई को रात्रि दस बजे वह सामान लेने के लिये अटरिया ढाल स्थित होटल पर अपनी मोटर साइकिल से गया था।

उसने अपनी मोटर साईकिल होटल के सामने लॉक लगाकर पार्क कर दी थी। कुछ देर बाद जब वह होटल से बाहर आया तो उसकी मोटर साईकिल वहां नहीं थी।

वहीं 15 जून को विशाल मेगा मार्ट के सामने से सतवीर निवासी दिनेशपुर की मोटरसाईकिल उसके जीजा के नाम दर्ज है चोरी कर ली गई। पुलिस ने तीेनों घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।