हल्द्वानी : जागरण में गई किशोरी से गैंगरेप

हल्द्वानी। शहर में किशोरी से गैंगरेप का मामला साामने आया है। आरोप है कि दो युवक उसे आम के बाग में ले गए और गैंगरेप किया। इसके बाद वह फरार हो गए। किशोरी की मां की तहरीर के आध्र पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ पॉस्को समेत अन्य ध्राओं में मुकदमा दर्ज किया है। मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दूसरे फरार युवक की तलाश तेज कर दी है।

मुखानी थाना पुलिस को सौंपी तहरीर में किशोरी की मां ने कहा है कि सात अक्तूबर को पनियाली क्षेत्र में एक जागरण चल रहा था। उसकी 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी भी यही गई थी। रात करीब 11ः30 बजे जब वह वापस लौट रही थी। तभी दो युवकों ने उसे बाग में खींच लिया। इसके बाद उसका मुंह बंद कर उसके साथ बारी-बारी से गैंग रेप किया और दोनों युवक नाबालिग को बाग में छोड़कर फरार हो गए। उधर किसी तरह नाबालिग घर पहुंची। इसके बाद उसने परिवार वालों को बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले अशीष और हिमांशु ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद किशोरी की मां ने 11 अक्तूबर को पुलिस को तहरीर सौंपी।

मुखानी थानाध्यक्ष विजय मेहता ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो में मुकदमा दर्ज कर लिया है। किशोरी का मेडिकल कराया गया है। इसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। एक आरोपी हिमांशु को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दूसरे को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस का कहना है कि उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।