अर्जन वैली’ ने पंजाबी सिंगर की बदली तकदीर, हिट लिस्ट में गाना नंबर वन पर

भूपिंदर बब्बल ने कहा कि उन्हें लोगों ने ‘एनिमल’ के गाने ‘अर्जन वैली’ के लिए खूब प्यार दिया, जिसकी बदौलत उन्हें देश-विदेश में भी पहचान मिली। रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त हिट साबित हुई। फिल्म ने रिलीज के बाद से ही रिकॉर्डतोड़ कमाई की।

फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के अभिनय को भी दर्शकों ने खूब सराहा। इसके अलावा दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बना इस फिल्म का गाना ‘अर्जन वैली’। इस गाने को भूपिंदर बब्बल ने गाया है और मनन भारद्वाज ने संगीतबद्ध किया है। अब भूपिंदर बब्बल ने फिल्म यह गाना गाने को लेकर अनुभव साझा किया।

एक इंटरव्यू में अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए भूपिंदर बब्बल ने कहा, ‘मैं पहले भी गाता था, लेकिन हिंदी फिल्म के लिए गाना गाना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मेरे अनुभव के अनुसार, मैंने काम किया और लोग इसके बारे में भूल गए। मैं इस दौरान कनाडा में था। उस समय जब मेरा गाना फिल्म में आया तो यह मेरे जीवन का एक बड़ा कदम था, लेकिन जब प्री-टीजर रिलीज हुआ तो यह एक प्रचार बन गया।

मैंने यूट्यूब पर कभी ज्यादा चर्चा नहीं की थी। दुनिया भर के यूट्यूबर्स गाने के बारे में बात कर रहे थे।’ भूपिंदर बब्बल ने कहा कि उन्हें लोगों ने ‘एनिमल’ के गाने ‘अर्जन वैली’ के लिए खूब प्यार दिया, जिसकी बदौलत उन्हें देश-विदेश में भी पहचान मिली।