रुद्रपुर : पॉश कालोनी में लाखों रूपये के जेवरात की चोरी।

मीडिया ग्रुप, 17 जुलाई, 2023

रुद्रपुर। नगर की पॉश कालोनी से लाखों रूपये के जेवरात चोरी होने का मामला सामने आया हैं। इस मामले की पुलिस को सूचना देने के बाद भी पुलिस इस पर कोई कार्रवाई नही कर रही है।

जानकारी के अनुसार नैनीताल रोड स्थित ओमेक्स रिवेरा कालोनी स्थित फ्रलैट के स्वामी अनिल ने बताया कि उसके घर की सेफ में पत्नी और पुत्री के आभूषण रखे हुये थे।

उसकी पत्नी ने आभूषणों को बैंक के लॉकर में रखने के लिये गत 8 जुलाई की प्रातः 8.30 बजे सेफ का लॉकर खोलो तो लगभग 12 तोले सोने के आभूषण वहां से नदारद मिले।

जबकि चांदी के आभूषणों के साथ पड़ा एक 5 ग्राम सोने का एक सिक्का वही पड़ा मिला। सोने के आभूषणों के वहां से गायब देख उनके होश उड़ गये।

श्री दूबे ने बताया कि उनके द्वारा इसकी तहरीर तत्काल सिडकुल चौकी प्रभारी को दी गई। चौकी प्रभारी द्वारा आभूषण चोरी होने की कोई रपट दर्ज नही की और न ही उनकी तहरीर की रिसिविंग दी गई।

श्री दूबे की पत्नी को घर में काम करने वाली मेड पर शंक है। उसका कहना है कि जब वह बाथरूम या किचन में गई होगी तभी मौका पाकर उसकी मेड ने आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया होगा।

उन्होंने मेड पर शक जाहिर करते हुये पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। लेकिन आज 10 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है।

नगर की पॉश कालोनी में गिनी जाने वाली ओमेक्स में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। कालोनी स्थित सभी टावरों पर सिक्योरिटी गार्ड तैनात होने के बावजूद चोरी होने से सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लग रहा है।