Trending: क्लासरूम में पढ़ाते टीचर के साथ हुआ कुछ ऐसा, वीडियो देख नहीं होगा अपनी आंखों पर यकीन

सोशल मीडिया पर अक्सर कई तरह के अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन आज हम जिस वीडियो के बारे में बात करने जा रहे हैं, इस तरह का वीडियो शायद ही आपने कभी देखा होगा। हाल ही में इंटरनेट पर क्लासरूम में पढ़ाते एक टीचर का वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां, यह सुनने में भले ही अजीब लग रहा होगा, लेकिन वीडियो देखने के बाद आपको भी यकीन हो जाएगा। आइए आपको भी दिखाते हैं रोंगटे खड़े कर देने वाला यह वीडियो-

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बोर्ड की तरफ चेहरा किए खड़ा अपनी शर्ट की एक हाथ की बाजू ऊपर कर लेता है। एक हाथ को चेहरे पर फेरने के बाद वो स्टूडेंट्स की तरफ मुड़ता है और अजीब आवाज निकालने लगता है। वीडियो में वो आदमी कभी हंसता, कभी चिल्लाता तो कभी दूसरी अजीब हरकत करता हुआ नजर आता है। अब समझ में ये नहीं आता है कि वो ऐसी एक्टिंग कर रहा है या फिर अचानक उसे कुछ हो गया जिस कारण वो ऐसा करने लगता है।

क्लासरूम में अजीब हरकत करते टीचर के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @veejuparmar नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 5 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। वीडियो कहां का है और ये एक्टिंग है या हकीकत मीडिया ग्रुप इसकी पुष्टि नहीं करता है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘क्वांटम फिजिक्स में चले गए’, दूसरे यूजर ने लिखा- ‘न्यूटन की आत्मा आ गई’।