Video: द ग्रेट खली का हाथ बना दुनिया की सबसे छोटी महिला का झूला, दिन बना देगा ये वीडियो

द ग्रेट खलीअपने समय के दिग्गज रेसलर में से एक रहे हैं। द ग्रेट खली का असली नाम दिलीप सिंह राणा है। बता दें कि वो WWE में जाने से पहले पंजाब पुलिस में थे। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें द ग्रेट खली दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति को एक हाथ में उठाते हुए नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं ये मजेदार वीडियो…..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Great Khali (@thegreatkhali)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है, द ग्रेट खली ने दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति से मुलाकात की जो नागपुर की रहने वाली हैं। इस दौरान वे ज्योति को एक हाथ में उठाते हुए नजर आए। खली के हाथ में यह छोटी महिला ज्योति किसी छोटी सी गुड़िया की तरह लग रही थी। इस दौरान खली ज्योति को हवा में उछाल रहे हैं तो कभी झूले की तरह झुला रहे हैं। ज्योति भी इस दौरान खूब शरमाती और हंसती हुई दिखाई दे रही है। दोनों की हंसी ठिठोली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति से मस्ती-मुलाकात का ये वीडियो खुद द ग्रेट खली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @thegreatkhali पर शेयर किया है। जिसे लोगों ने अब तक करीब 2.2 मिलियन से अधिक बार देखा है तो वहीं वीडियो को 1 लाख 20 हजार से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘सर आप ये कौनसे खिलौने से खेल रहे हो’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आज देखी है असली की गुड़िया खली के हाथों में’।

बता दें कि वीडियो में द ग्रेट खली के साथ दिख रही दुनिया की सबसे छोटे कद की महिला ज्योति आम्गे है। जिसकी हाइट मात्र 24 इंच की है। ज्योति का नाम दुनिया की सबसे छोटी महिला के रूप में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्डस में दर्ज है।