उधमसिंह नगर : लूट और चोरी की योजना बनाते तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार

उधमसिंह नगर। पुलिस ने गश्त के दौरान मुखबिर की सटीक सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक बंद पड़ी फैक्ट्री के खंडहर में चोरी की योजना बना रहे तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से अवैध तमंचा, कारतूस, चाकू और 18 हजार रुपये की नगदी बरामद की गई। पूछताछ में तीनों ने काशीपुर में एक रिजॉर्ट के पास एक महिला से पर्स लूटने और एक घर में 90 हजार रुपये की चोरी की घटनाओं को कबूल किया। पुलिस ने आवश्यक जानकारी जुटाने के बाद बदमाशों को जेल भेज दिया।

घटना के अनुसार काशीपुर में मंडी चौकी प्रभारी मनोहर चंद्र, उप निरीक्षक जगदीश चंद्र तिवारी, मनोज सिंह धोनी, दीपक चौहान, कांस्टेबल सुमित कुमार, त्रिलोक चंद्र और मनोज बोरा की टीम केवीआर हॉस्पिटल के पास चेकिंग कर रही थी, जब मुखबिर ने सूचना दी कि कुछ बदमाश प्रकाश पाइप फैक्ट्री के पास किसी गंभीर वारदात की योजना बना रहे हैं। पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की और तीनों को धर दबोचा।

गिरफ्तार बदमाशों की पहचान गट्टू, विनीत, और नन्हे के रूप में हुई है। तलाशी में गट्टू की जेब से अवैध तमंचा और कारतूस मिले, जबकि उसके साथियों के पास से चाकू बरामद हुए। तीनों की जेब से अलग-अलग चोरी और छिनैती से जुड़े 18 हजार रुपये भी बरामद हुए। विभाग के उच्चाधिकारियों ने पुलिस टीम की इस सफलता की सराहना की।