उत्तराखंड: दोस्त से मिलने आए छात्र पर साथियों ने झोंका फायर

उत्तराखंड। एक साथ पढ़ने वाले छात्र से साथियों का विवाद हो गया। जनसेवा केंद्र में सभी की मुलाकात हुई थी। इतने में छात्रों ने तमंचे से फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए। इस दौरान एक साथी छात्र और अन्य लोग बाल-बाल बच गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। हालांकि पुलिस फायरिंग की पुष्टि नहीं कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के रुड़की निवासी कमलेंद्र क्वांटम यूनिवर्सिटी के पीछे स्थित एक कॉलोनी में जनसेवा केंद्र पर अपने दोस्त से मिलने के लिए आया था। जैसे ही वह क्वांटम यूनिवर्सिटी के सामने वाहन से उतरा तो बाइक सवार तीन छात्रों ने उसके साथ अभद्रता शुरू कर दी।

युवक ने अपने दोस्त को इसकी जानकारी दी। इसके बाद वह और उसके दोस्त ने छात्रों के कमरे में पहुंचकर इस बारे में जानकारी ली। इसी दौरान छात्रों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इतने में तीन छात्रों में से किसी एक ने तमंचे से फायरिंग कर दी। मौके पर मौजूद दोनों ने वहां से भागकर जान बचाई। इसी दौरान सभी छात्र मौके से फरार हो गए।

सूचना पर भगवानपुर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। चौकी प्रभारी शहजाद अली ने बताया कि फायरिंग की पुष्टि नहीं हुई है। दो पक्षों के बीच आपसी विवाद है। इसकी जांच की जा रही है।