Viral Video: पाकिस्तान में पंजाबी गानों पर भांगड़ा करते नजर आए डायनासोर, लोगों के उड़ गए होश

डायनासोर धरती का सबसे पुराना और विशालकाय जानवर था। करोड़ों साल पहले धरती से डायनासोर का खात्मा हो गया था। अगर हम डायनासोर के पंजाबी म्यूजिक पर डांस करने की बात करें तो पल भर के लिए आप भी चौंक जाएंगे। लेकिन यह कोई मजाक नहीं सच्चाई है। पाकिस्तान में लोगों को कुछ ऐसा ही नजारा एक एम्यूजमेंट पार्क में देखने को मिला है।

पाकिस्तान के डाइनो वर्ल्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। इस वीडियो में डायनासोर पंजाबी गाने ‘नच पंजाबन’ पर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। डायनासोर के इस मजेदार वायरल वीडियो को देखकर आप भी लोटपोट होकर हंसने लग जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by imjustbesti (@imjustbesti)

बता दें कि इस पार्क में काम करने वाले कर्मचारियों ने डायनासोर की पोशाक पहनी है और अपने डांस मूव्स से महफ़िल लूट ली है। पार्क में आने वाले दर्शकों ने भी डांस करते डायनासोरो के साथ खूब एन्जॉय किया। कई लोग इस डांस को अपने मोबाइल फोन के कैमरों में कैद करते भी नजर आए।

सोशल मीडिया पर पंजाबी गाने पर डायनासोर का यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग जमकर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम के imjustbesti ने अपने हैंडल पर शेयर किया गया है।

कई लोग इस डायनासोर डांस वीडियो को देखकर इस पार्क को जुरासिकपुर कह रहे हैं तो वहीं कई लोग यह कहते भी नजर आ रहे हैं, कि ‘ऐसा तो सिर्फ पाकिस्तान में ही हो सकता है’