Ajab Gajab: खुद को बाहुबली समझ रहे शख्स के साथ बकरे ने किया कुछ ऐसा, वीडियो देख कंट्रोल नहीं होगी आपकी हंसी

आज कल लोग रील बनाते वक्त किसी भी हद तक चले जाते हैं, यहां तक कि लोग अपनी जान तक की परवाह भी नहीं करते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो यूजर्स को काफी पसंद आते हैं। हाल ही में इंटरनेट पर एक शख्स का वीडियो सामने आया है। जिसमें एक बकरे ने शख्स के साथ कुछ ऐसा कर दिया है। जिसे देख आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं ये मजेदार वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ejaz Khan (@ejazky78)

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने कपड़े उताकर अपनी बॉडी दिखा रहा था। अचानक एक बकरा वहां पहुंच जाता है। शख्स को बिल्कुल ही अंदाजा नहीं होता है कि उसके साथ क्या होने वाला है। शख्स लगातार पोज देते रहता है, तभी पीछे से बकरा आकर उसे टक्कर मार देता है। शख्स पलटी खाकर गिर जाता है, इतना होने पर भी बकरा शख्स का पीछा नहीं छोड़ता है। शख्स खुद को बाहुबली समझ रहा था, लेकिन बकरे ने शख्स की सारी हेकड़ी निकाल दी।

बकरे और शख्स के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर @ejazky78 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक लाखों लोगों ने देखा है तो वहीं 30 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा- ‘आज बेचारे की सारी हेकड़ी निकल गई’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भाई का तो पोपट बन गया’।