रुद्रपुर : विधायक अरोरा ने किया सिविल लाइन रोड चौड़ीकरण निर्माण कार्य का शुभारंभ

रिपोर्ट : मनीष ग्रोवर 

रुद्रपुर। विधायक शिव अरोरा ने नगर निगम द्वारा सिविल लाइन से नैनीताल नेशनल हाइवे को जोड़ने वाली रोड के चौड़ीकरण और डामरीकरण निर्माण कार्य का शुभारंभ नारियल फोड़कर किया। कुछ दिन पहले ही विधायक ने नगर आयुक्त और व्यापार मंडल के साथ सिविल लाइन रोड का स्थल निरीक्षण किया था और त्योहारी सीजन के मद्देनजर रोड निर्माण कार्य को तेजी से पूरा करने के निर्देश दिए थे।

विधायक ने आज विधिवत रूप से डामरीकरण कार्य की शुरुआत की, जिससे स्थानीय निवासियों ने हर्ष व्यक्त किया और विधायक का फूल-मालाओं और मिठाई खिलाकर स्वागत किया। इस अवसर पर शिव अरोरा ने कहा कि रोड चौड़ीकरण से क्षेत्र को ट्रैफिक जाम से निजात मिलेगी और आवागमन में सुगमता आएगी। उन्होंने रुद्रपुर क्षेत्र में तेजी से हो रहे विकास कार्यों पर जोर देते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में वर्षों से जर्जर पड़ी सड़कों का नवीनीकरण हो रहा है और विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी।

इस कार्यक्रम के दौरान नगर आयुक्त नरेश दुर्गापाल, ईई सौरभ यादव, व्यापार मंडल के कोषाध्यक्ष संदीप राव, जगदीश तनेजा, मनोज मदान, अनमोल विर्क, राजीव कामरा, राजेश कामरा, मयंक कक्कड़, सचिन मुंजाल, नीरज यादव, मनमोहन सिंह समेत अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

विधायक ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने का संकल्प दोहराते हुए जनता को भरोसा दिलाया कि जो कार्य अब तक नहीं हो पाए, वे उनके कार्यकाल में जरूर संपन्न होंगे।