उधमसिंह नगर : असलाह की खेप के साथ दो गिरफ्तार, रुद्रपुर, किच्छा समेत कई शहरों में करते थे सप्लाई।

मीडिया ग्रुप, 08 दिसंबर, 2022

उधमसिंह नगर जनपद के किच्छा पुलिस ने असलाह की खेप के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी यूपी के एटा से असलाह लाकर जनपद में सप्लाई करते थे। आरोपियों से चार पिस्टल, तीन तमंचे सहित 76 कारतूस बरामद किए है।

डीआईजी व एसएसपी ने पुलिस टीम को 10 – 10 हजार रुपये पुरस्कार का एलान किया है। उत्तरप्रदेश के एटा जनपद से अवैध असलहा की खेप लाकर जनपद में सप्लाई करने वाले अंतरराज्यीय असलाह तस्कर गिरोह के दो सदस्यो को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से चार पिस्टल, तीन तमंचे सहित 76 कारतूस बरामद हुए है।

किच्छा कोतवाली में खुलासा करते हुए एसएसपी डा. मंजूनाथ टीसी ने बताया की किच्छा पुलिस को अवैध असलाह सप्लाई करने की सूचना मिली रही थी जिस पर पुलिस ने पिपलिया मोड़ पर चेकिंग अभियान चलाया तो एक बाइक पर सवार दोनों तस्करो को दबोच गया।

पकडे गए तस्करो से पुलिस ने चार ऑटोमेटिक पिस्टल, तीन तमंचे और 20 कारतूस 315 बोर, 56 कारतूस 32 बोर के बरामद किए।

तस्करो ने अपने नाम शमशेर व इश्मीत बताया है। दोनों पिछले दो वर्ष से दरियाईगंज एटा उत्तरप्रदेश निवासी से असलहा लाकर रुद्रपुर, किच्छा, सितारगंज में सप्लाई करते थे। उन्होंने बताया की वह पिस्टल 25 हजार में खरीद कर 50 हजार में बेचते थे जबकि तमंचा पाच हजार का खरीद कर 12 हजार में बेचा करते थे।