रुद्रपुर : स्पा सेंटर में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो युवतियों सहित 5 गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 08 दिसंबर, 2022

अपडेट – 09 दिसंबर, 2022

रुद्रपुर। डीआईजी नीलेश आनंद भरणे के आदेश पर उधम सिंह नगर और हल्द्वानी के स्पा सेंटरों में की गयी छापेमारी के दौरान रूद्रपुर के एक और स्पा सेंटर में देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने स्पा सेंटर से दो युवतियों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। मौके पर आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है।

रूद्रपुर के नैनीताल रोड पर मेट्रोपोलिस मॉल स्थित गोल्डन स्पा सेंटर में अनैतिक कार्यों की शिकायत पर बीती रात पुलिस टीम ने औचक छापेमारी की तो वहां दो युवतियां और दो पुरूष आपत्तिजनक हालत में मिले और वहां पर आपत्ति जनक सामान भी बरामद हुआ।

पुलिस ने मौके से ग्राहक बेंगलूरू निवासी दो युवतियों और स्पा सेंटर का में काम कर रहे रामेश्वरपुर लालपुर निवासी एक युवक को भी गिरफ्तार कर लिया। पकड़ी गयी महिलाएं हरियाणा और गाजियाबाद की बतायी जा रही है। रिसेप्शन पर मिले युवक ने बताया कि इन दोनो लड़कियों को स्पा सेन्टर के संचालक ने रखा है उन्ही के कहे अनुसार वह काम करते हैं।

दोनों युवतियों ने पूछने पर बताया कि वो स्पा के संचालक को जानती है । स्पा में आने वाले ग्राहको को संचालक द्वारा ही उनके पास भेजा जाता हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है।