ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर विधायक ने किया ब्लॉकिंग टायल रोड का लोकार्पण।

मीडिया ग्रुप, 18 अक्टूबर, 2021

रुद्रपुर। विधायक राजकुमार ठुकराल ने ग्रामसभा कीरतपुर की साई विहार सोसायटी में ब्लॉकिंग टायल रोड का नारियल फोड़कर लोकार्पण किया। इस अवसर पर सोसायटी वासियों ने विधायक राजकुमार ठुकराल का फूल मालाओं एवं लड्डुओं से तोल कर भव्य स्वागत करते हुए सड़क निर्माण के लिए आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर विधायक राजकुमार ठुकराल जी ने कहां की क्षेत्र का विकास उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है, ग्रामीण क्षेत्र में विकास उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। ग्रामीण क्षेत्र में विकास की गति रुकने नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों के निर्माण के साथ-साथ अन्य बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं विकास कार्यों के लिए धन की कमी को आड़े नहीं आने दिया जाएगा।

ठुकराल ने बताया कि भाजपा सरकार में विकास की किरण अंतिम छोर के व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। गांवों में बहुउद्देशीय शिविर लगाकर जन समस्याओं का निस्तारण मौके पर ही किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इन सड़कों के निर्माण से क्षेत्र के विकास में तेजी आएगी विधायक जी ने कहा कि निर्माण कार्यो में गुणवत्ता की अनदेखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है। विकास कार्यों में लापरवाही पाई गई तो संबंधित व्यक्ति के खिलाफ सख्ती से कार्यवाही की जाएगी। इस अवसर पर विधायक ने साईं बिहार रेजिडेंशियल वेलफेयर सोसाइटी फेस -1 में एक हाई मास्क लाइट पार्क में लगाने की घोषणा की।

इस अवसर पर ग्राम प्रधान निर्मला सिंह, मुरलीधर सिंह, गिरधर सिंह हरविंदर सिंह चीमा, अजय नारायण, संजय ठुकराल, गौतम थापा, एस एन वर्मा एडवोकेट, विजय दास, विजय शर्मा ,पदम बिष्ट, सुरेंदर रावल ,सुरेंद्र कुमार, राम कुमार शर्मा, संजीत राणा, दीपक उप्रेती, राज दुबे, रिखिल वर्मा, आकाश, लखविंदर, दीनदयाल मिश्रा, तेजपाल राणा, महेश चौहान, अनुज सैनी, शत्रुघ्न, विकास भारती, दल शेर, दीपक शर्मा, रामफल, इंदर रंधावा, चंद्रमणि दास, मेरी थापा शालू वर्मा, मुकेश देवी, सपना देवी, कविता, मनजीत कौर, राजपूत लखन, शकुंतला देवी ग्राम प्रधान भगवानपुर बागवाला, प्रधान विजेंद्र सोलंकी, अजय वर्मा, पप्पू चौधरी सिद्धार्थ मिश्रा, विनोद मिश्रा आदि सहित तमाम सोसाइटी एवं क्षेत्र वासी मौजूद थे।