ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में भारी मूसलाधार बारिश से त्राहिमाम, पानी घरों के अंदर घुसा, कारें पानी मे डूबी।

मीडिया ग्रुप, 19 अक्टूबर, 2021

रुद्रपुर। उत्तराखंड में मौसम विभाग द्वारा 2 दिन की भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया था जिसको लेकर प्रशासन सतर्क था। जिला प्रशासन द्वारा इसके लिए सावधानी बरते जाने के दिशा निर्देश जारी कर दिए गए थे।

रुद्रपुर में सोमवार को शुरू हुई मूसलाधार बारिश ने बाढ़ का रूप धारण कर लिया। रुद्रपुर की तमाम कॉलोनियों बरसात का पानी घरों के अंदर घुस गया है जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। रुद्रपुर की भूत बंगला कॉलोनी में कल शाम ही भारी बारिश के बाद घरों में भरे पानी की वजह से लोग फंस गए जिसे पुलिस द्वारा बचाव कार्य को अंजाम देते हुए सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया। यही हाल शहर की और कॉलोनियों का भी है।

सिंह कॉलोनी में भी पानी लोगों के घरों के अंदर घुस गया। रुद्रपुर की जानी-मानी एलायन्स कॉलोनी में भी पानी ने त्राहिमाम मचा रखा है। खुशी एनक्लेव में पानी घरों के अंदर घुस गया। आवास विकास जगतपुरा में भी बरसात के पानी ने लोगों को काफी परेशान किया। अटरिया रोड पर लगने वाली शक्ति विहार कॉलोनी में अटरिया को जाने वाले नाले का कटाव होने से पानी कॉलोनी के अंदर कई फुट तक जमा हो गया जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। कॉलोनी के अंदर खड़ी कारें पानी के अंदर डूबती नजर आई। शक्ति विहार कॉलोनी में घरों के अंदर घुसे पानी ने घरेलू सामान के साथ राशन को भी नुकसान पहुंचाया जिससे भी लोगों को काफी परेशानी हुई। ओमेक्स और मेट्रोपोलिस सिटी में भी बारिश से बाढ़ का कुछ ऐसा ही हाल देखने को मिला।

मौसम विभाग द्वारा भारी बारिश के 2 दिन के जारी अलर्ट के अनुसार आज मंगलवार को भी बारिश होने की संभावना बनी हुई है। आज सुबह से ही बारिश हो रही है जो अभी परेशानी का सबब बनने की संभावना हो सकती है।