उधमसिंह नगर : जमीनी विवाद के चलते झोपड़ी में लगाई आग, परिवार को जिंदा जलाने का प्रयास

उधमसिंह नगर। कुछ लोगों ने जमीनी विवाद के चलते जिंदा जलाने की नीयत से झोपड़ी में आग लगा दी। आग से बुजुर्ग झुलस गया। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया। आगजनी के मामले में तीन लोगों के विरुद्ध पुलिस को तहरीर दी गई है।

पैरपुरा निवासी सरबजीत सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि बुधवार रात में वह परिवार के साथ झोपड़ी में सो रहे थे। तभी उनकी झोपड़ी से धुंआ उठने लगा। जब वह पत्नी सहित बाहर निकला तो आग की तेज लपटों ने झोपड़ी को चपेट में ले लिया।

आरोप है कि इस दौरान भूमि विवाद में शामिल तीन आरोपी मौके पर भागते देखे गए। बताया कि अंदर फंसे होने के कारण उनके पिता आग की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गए। दंपती के चीखने चिल्लाने पर पड़ोस के लोग आ गए। आगजनी की सूचना पुलिस और अग्निशमन विभाग को दी।

उन्होंने आग को फैलने से रोका। आग से उनका घरेलू सामान बैग में रखे रुपये जल गए। पीड़ित ने आरोप लगाया कि भूमि विवाद की रंजिश के चलते उनके परिजनों को आरोपियों ने जिंदा जलाने का प्रयास किया था। उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। कोतवाल भूपेंद्र सिंह बृजवाल ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।