वाल्मीकि जयंती पर हवन-पूजन, मेयर रामपाल सिंह ने की मंगल कामना

रामायण के रचयिता भगवान वाल्मीकि की जयंती पर आज निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह एवं नगर आयुक्त श्रीनरेश चन्द्र दुर्गापाल ने देवभूमि सफाई कर्मचारी संघ के द्वारा नगर निगम प्रांगण एवं महर्षि बाल्मीकि मन्दिर रम्पुरा में आयोजित हवन-पूजन में पहुंचकर विधिवत् रूप से पूजा अर्चना कर नगर वासियों की सुख समृद्धि के लिए मंगल कामना की ।

निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह ने कहा कि उनके प्रकटोत्सव पर हम सभी को उनके जीवन और कार्यों से प्रेरणा लेनी चाहिए भगवान वाल्मीकि जयंती के अवसर पर, हम उनके जीवन और कार्यों से प्रेरणा लेते हैं। वह आदिकवि थे जिन्होंने रामायण की रचना की, जो हिंदू धर्म का एक महत्वपूर्ण ग्रंथ है। उनकी रचना ने भगवान राम के जीवन और उनके संदेश को पूरी दुनिया तक पहुंचाया ।उनका जीवन समस्त मानव जाति को यही शिक्षा देता है कि मनुष्य के जीवन में कितनी भी कठिनाइयां क्यों न हों, यदि वह चाहे तो अपनी हिम्मत, हौसले और मानसिक शक्ति के बल पर तमाम बाधाओं को पार कर सकता है।

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता विपिन शर्मा बिट्टू, देवभूमि सफाई कर्मचारी संघ के अध्यक्ष मुकेश राजोरिया,सुनील कुमार, सोनू मुल्तानी, बिट्टू वाल्मीकि,राजपाल सिंह,मनोज कुमार लक्ष्मण चौहान, आसाराम, अरविंद कुमार, अनिल कुमार सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।।