उधमसिंह नगर : कस्तूरी वाटिका के बिल्डर पर कॉलोनी वासियों ने लगाए आरोप, बिल्डर के कार्यलय पहुंच किया हंगामा।

मीडिया ग्रुप, 16 जुलाई, 2023

रुद्रपुर। फुलसुंगा, जयनगर और लालपुर क्षेत्र में कई कॉलोनी काट चुके बिल्डर विपिन के खिलाफ कस्तूरी वाटिका के लोगों ने वादा खिलाफी का आरोप लगाकर मोर्चा खोल दिया।

लोगों ने बिल्डर के कार्यलय पर घंटों तक हंगामा किया। लोगों के हंगामे पर पहुंचे बिल्डर विपिन ने फिलहाल कालौनी के लोगों को लोलीपॉप देकर शांत कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक महानगर के फुलसुंगा क्षेत्र में दक्ष चौहारे के निकट स्थित कस्तूरी वाटिका में बिल्डर ने घर बेचते समय लोगों को कम्यूनिटी हाल, मंदिर, सड़कें, नालियां बनाकर देने का बाधा किया था।

बिल्डर ने कम्युनिटी हाल और मंदिर का निर्माण आज तक नहीं किया जिससे भड़के लोग रविवार को बिल्डर के कालौनी में स्थित आफिस पहुंच गए। उन्होंने प्रदर्शन करते हुए बिल्डर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

लोगों का कहना था कि जब उन्होंने घर खरीदा था तब उन्हें बिल्डर ने जो भरोसा दिया था, उस पर वह क्यों नहीं उतर रहा है। प्रदर्शन के दौरान मजूद लोगो ने बताया की बिल्डर से अपना वायदा पूरा करने की मांग करते हैं तो वह टालमटोल करता रहता है।

काफी देर तक चले हंगामे के बाद बिल्डर मौके पर पहुंचा। लोगों की माने तो बिल्डर ने शीघ्र ही कम्युनिटी हॉल बनाकर देने का भरोसा दिया है। मंदिर वह दूसरी कालौनी में बनाकर देगा।

आपको बता दे की बिल्डर विपिन फुलसुंगा, जयनगर क्षेत्र में कस्तूरी वाटिका के नाम से कई कालौनी काट चुके है और कई कालौनी काटने की तैयारी है।