रुद्रपुर में पुलिस ने किया लाखों की चोरी का खुलासा, दो गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 23 सितंबर, 2021

रूद्रपुर। ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र में चार दिन पूर्व मेडिकल स्टोर स्वामी के घर हुई लाखों की चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने मामले में दो लोगों को नगदी और जेवर के साथ गिरफ्तार किया है।

खुलासा करते हुए एसपी सिटी ममता बोरा ने बताया कि ट्रांजिट कैम्प मेन मार्केट स्थित जीत मेडिकल स्टोर के स्वामी उज्जवल विश्वास की पत्नी यशोदा विश्वास ने सूचना दी थी कि 19 सितम्बर की रात जब वह अपने परिवार के साथ अपने घर पर सोयी थी रात्रि में अज्ञात चोरो द्वारा उसके घर में घुसकर सोने की चैन, हाथ के कड़े, कान के टाप्स, अंगूठी, पायल तथा 30 हजार रूपये की नकदी एवं पैनकार्ड, 3 गोल्डन कार्ड 3 आधार कार्ड, 2 एसबीआई के एटीएम कार्ड चोरी कर लिये।

तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरो के विरूद्ध केस दर्ज किया गया और विवेचना उपनिरीक्षक धीरज टम्टा को सौंपी गयी। घटना के खुलासे को क्षेत्राधिकारी के निर्देशन में पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने घटनास्थल तथा आसपास लगेगग 45 सीसीटीवी कैमरों का विश्लेषण कर घटना में लिप्त लोगों की तस्दीकी करायी तो एक अभियुक्त की पहचान सिकन्दर निवासी ग्राम रायपुर थाना रूद्रपुर के रूप में हुई।

22 सितम्बर को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस टीम ने अभियुक्त सिकन्दर और अजय बाला निवासी वार्ड नम्बर 4 थाना दिनेशपुर को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी हुई तीन सोने की चेन, दो अंगूठी, दो सोने के कड़े, एक जोड़ी पायल और छह हजार की नगदी और एटीएम कार्ड, गोल्डन कार्ड और आधार कार्ड बरामद किये।

पुलिस टीम में थानाध्यक्ष विनोद सिंह फत्र्याल, उपनिरीक्षक धीरज टम्टा, उपनिरीक्षक मनोज कुमार, उपनिरीक्षक ललित चैधरी, कांस्टेबल राजेन्द्र कन्याल, पंकज सजवाण, नीरज भोज, धर्मेन्द्र कुमार आदि शामिल थे।