हत्यारिन बनी मां : रुद्रपुर में छह साल के बच्चे की मां ने हत्या कर स्वयं की आत्म हत्या।

मीडिया ग्रुप, 23 सितंबर, 2021

रुद्रपुर। खेड़ा बस्ती में एक महिला ने छह साल के मासूम बेटे की हत्या करने के बाद खुद भी मौत को गले लगा लिया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बताया गया है कि पति से अनबन के बाद महिला अपने रिश्तेदार के यहां रह रही थी। ट्रांजिट कैंप के गोल मढ़ैया निवासी 35 वर्षीय महिला ने कुछ साल पहले शिवनगर निवासी युवक से प्रेम विवाह किया था। परिजन इस विवाह से खुश नहीं थे, लेकिन युवक के चाचा के हस्तक्षेप के बाद परिवार वाले चुप हो गये।

बताया जा रहा है कि शादी के कुछ साल बाद तो सब ठीक ठाक चला लेनिक बाद में पति पत्नी में झगड़ा होने लगा। 21 सितंबर की रात को महिला का पति से झगड़ा हुआ था, जिस पर वह अपने छह वर्षीय पुत्र को लेकर अपने चचिया ससुर वार्ड 19 उत्तरी खेड़ा निवासी के घर आ गयी। उस दिन तो वह चचिया सास के साथ सोई थी। कल रात वह अकेले कमरे में सोई तो रात में उसने अपने छह वर्षीय पुत्र को तकिया से मुंह बंद करके मार डाला और खुद चुन्नी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली।

सुबह कुछ पड़ोसियों ने उसे खिड़की पर लटके देखा। जब कमरे में गये तो बच्चे का भी शव बिस्तर पर पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतका के भाई ने हत्या की आशंका जाहिर की है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पास्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।