उधमसिंह नगर : सेक्स रैकेट का भंडाफोड़।

मीडिया ग्रुप, 14 मार्च, 2023

उधमसिंह नगर के काशीपुर में मौहल्ला टांडा उज्जैन में बीती शाम पकड़ में आये सैक्स रैकेट की जानकारी पुलिस को लंबे समय से मिल रही थी।

सारी सूचनाएं एकत्र कर रूद्रपुर से एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम प्रभारी बसंती आर्य के नेतृत्व में पुलिस व एसओजी ने शाम मौके पर धावा बोल दिया।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम प्रभारी बसंती आर्य ने बताया कि टीम को मुखबिर ने बताया कि टाण्डा उज्जैन चौराहा के पास स्थित मेडिकल स्टोर के बगल मे एक महिला काफी समय से किराये पर अकेले रहती है।

मकान में अनैतिक कार्य करती व कराती है तथा उसके घर में अक्सर बाहर से अनजान युवक आते जाते रहते है। कुछ समय पहले ही कुछ युवक उस महिला के घर मे आये हुये है।

बाहर के युवक व युवतियो का उसके घर में टाईम बेटाईम आना जाना लगा रहता है। इस पर टीम मुखबिर को सरकारी वाहन में साथ लेकर मौके पर पहुंची और उसके द्वारा बताए गए मकान में छापा मारा।

थोड़ी देर बाद वहां सी ओ वंदना वर्मा भी स्थानीय पुलिस बल लेकर पहुंच गई। मौके पर मोहल्ले के कुछ लोगों को साथ लेकर घर के दोनो गेट घेरकर अन्दर प्रवेश किया।

गेट से अन्दर प्रवेश करते ही उपर छत को जाने वाली सीढियों में एक युवक व युवती आपस मे बाते करते हुये पाये गये। पुलिस टीम को देखकर सीढ़ियों से उपर छत को भागने लगे जिन्हें पुलिस कर्मियो ने पकड़ लिया।

पकडे गये युवक व युवती से नाम पता पूछते हुये भागने का कारण पूछा तो युवक के द्वारा अपना नाम मुकेश बताया। नाम बताते हुये युवक मे बताया कि कमरे के अन्दर कुछ ग्राहको को गलत काम करने के लिये भेजा है।

हम दोनो यहां पर से यहा पर से रोड की निगरानी व ग्राहको के आने का इन्तजार कर रहे है। पुलिस को पूछताछ मे बताया कि वह प्रति ग्राहक 1500 रुपये से लेकर 3000 रूपये तक लेते है।

जिन्हे आपस में बांट लेते है। बन्द कमरों की तलाशी करवाने में वह लोग आनाकानी करने लगे। तब सख्ती बरतने पर से उन लोगों ने अपनी भाषा मे आवाज देकर पहले कमरे का दरवाजा खुलवाया।

दरवाजा खुलते ही पुलिस टीम जब कमरे में घुसी तो पाया कि एक युवती अर्धनग्न अवस्था तथा उसके पास में दो युवक नग्न अवस्था में लेटे हुये है। पुलिस टीम को देखकर सभी एकदम से सकपका कर बैड पर पड़ी चादर को खीचकर स्वयं को ढकने लगे।

एक युवक दरवाजा भागने का प्रयास करने लगा जिसे पुलिस के द्वारा मौके पर ही पकड़ लिया। युवती के द्वारा बताया गया कि मुकेश मेरा देवर लगता है। महिला तथा मेरा देवर मुकेश दोनो मिलकर ग्राहक लाते है जो रूपया मिलता है उसको आपस में बांट लेते है।

आज तीन ग्राहक इकटठे आ गये थे और कोई और लड़की ना होने के कारण मे ही तीनो ग्राहकों के साथ कमरे मे चली गयी थी। मकान मे बने अन्य दो कमरों को चेक किया गया।