रुद्रपुर : चार किलो से अधिक चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

रुद्रपुर। अवैध नशे की तस्करी करने वालों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है। पंतनगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने 4 किलो 35 ग्राम चरस के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ऑफिस में खुलासा करते हुए एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने बताया कि जनपद में चलाये जा रहे नशा विरोधी अभियान के तहत एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने मंगलवार देर सायं रुद्रपुर हल्द्वानी रोड टांडा जंगल के पास पंतनगर थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान संदिग्ध प्रतीत होने पर एक स्कूटी को चेक किया जिस पर स्कूटी चला रहे व्यक्ति तथा स्कूटी के पीछे बैठे व्यक्ति के कब्जे से 4 किलो 35 ग्राम चरस बरामद हुयी।

पुलिस ने बरामद माल सहित चन्द्रशेखर निवासी अल्मोड़ा और दिनेश निवासी थाना भीमताल को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से दो मोबाइल और 3100 रूपये की नगदी भी बरामद हुयी। पकड़े गये आरेापियों से बरामद अवैध चरस के सम्बन्ध में पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि उक्त अवैध चरस को गांव में थोड़ी थोडी एकत्र कर बेचने के लिए लाये थे। एसएसपी ने बताया कि अवैध मादक पदार्थों के विरुद्ध चल रहे अभियान के तहत 1 सितम्बर 2024 से 23 अक्टूबर 2024 तक ऊधमसिंहनगर पुलिस ने 2 करोड़ 81 लाख 74 हजार 40 रुपए की अवैध नशीली सामग्री बरामद की है।