हल्द्वानी : देर रात नशेड़ी युवकों ने व्यापार मंडल पदाधिकारी की दुकान पर किया पथराव

हल्द्वानी। एक ओर जहां पुलिस प्रशासन रात्रि में ऑपरेशन रोमियो चलाकर बेवजह सड़कों पर घूमने और शराब पीने वालों को सबक सिखा रही है वहीं दूसरी ओर कुछ नशेड़ी युवकों पर इसका असर नहीं पड़ रहा है। मोटर साइकिल सवार कुछ शराब के नशे में चूर युवकों ने मुखानी थाना क्षेत्र में जमकर उत्पात मचाया। उन्होंने व्यापार मंडल की महिला प्रदेश महामंत्री की दुकान को निशाना बनाते हुए उस पर पथराव किया गया। दुकान के ऊपर निवास से बाहर निकले परिजनों को धमकाते हुए आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। लेकिन उनकी हरकत वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व रात करीब ढाई बजे किया पथराव किया गया।मामले की जानकारी थाना पुलिस को दे दी गई है। ज्योति नाम की महिला ने मुखानी पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उनके आवास के निचले हिस्से में ही उनकी अरविंद डेरी के नाम से दुकान है। रात करीब ढाई बजे दो मोटर साइकिल सवार पांच युवक उनकी दुकान के बाहर पहुंचे। वह कुछ देर वहीं रुके रहे और फिर अचानक पथराव कर दिया। वह गालियां दे रहे थे।

सीसीटीवी फुटेज में नशे में धुत दिखे युवकों द्वारा किए गए पथराव में दुकान के बाहर लगा एलईडी बोर्ड व अन्य सामान टूट गए। आरोपियों की यह पूरी हरकत वहीं लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसमें वह नशे में धुत पथराव करते दिखाई दे रहे हैं। मुखानी थानाध्यक्ष विजय मेहता ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से युवकों की पहचान की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।