रुद्रपुर : प्रॉपर्टी डीलर के अपहरण के मामले में हिंदू युवा वाहिनी का जिलाध्यक्ष गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

रुद्रपुर। पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर का अपहरण और मारपीट के मामले में हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष को गिरफ्तार किया है। पुलिस इस मामले में दो अभियुक्तों को पहले ही जेल भेज चुकी है।

ट्रांजिट कैंप थाने में दी तहरीर में जनपद रोड फुलसुंगा निवासी राजू ने बताया था कि वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। 22 सितंबर को वह जेपीनगर फुलसुंगा में एक व्यक्ति को प्लॉट दिखाने गया था। इसी बीच प्लाॅट को लेकर उनका सुमित नाम के युवक से विवाद हो गया था। 23 सितंबर को वह मामले की शिकायत कर ट्रांजिट कैंप से बाइक पर वापस आ रहा था।

इसी बीच नारायण काॅलोनी के पास कार और तीन बाइकों पर सवार आठ से अधिक युवकों ने उसके साथ मारपीट की थी। आरोपी उसे कार में डालकर जनपद रोड फुलसुंगा स्थित हिंदू युवा वाहिनी कार्यालय ले गए। वहां पर उसकी पिटाई की गई थी। पुलिस ने इस मामले में सुमित सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

पुलिस की विवेचना में हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष विनयवीर सिंह निवासी वनखंडी फेस एक जनपद रोड का नाम प्रकाश में आया था। पुलिस ने फुलसुंगा में फर्नीचर हाउस के गेट पहाड़ी सुनार वाली गली से आरोपी विनयवीर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि पुलिस विवेचना में प्रकाश में आए अन्य अभियुक्तों की तलाश कर रही है।