ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में रोडवेज के समीप स्थित लघु व्यापारियों पर अतिक्रमण के नाम पर प्रशासन का डंडा।

मीडिया ग्रुप, 31 अक्टूबर, 2021

रुद्रपुर। रोडवेज बस स्टेशन को अंर्तराज्यीय बस अड्डा (आईएसबीटी) बनाकर छोटे व्यापारियों के उजाड़ने के खिलाफ व्यापारियों ने डीडी चौक पर धरना प्रदर्शन किया। साथ ही व्यापारियों को जबरदस्ती उजाड़ें जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल संजय जुनेजा के नेतृत्व में डीडी चौक के पास किच्छा बायपास रोड पर रोडवेज स्टेशन से सटे व्यापारियों की दुकानों उजाड़ने पर वहां के व्यापारियों ने धरना प्रदर्शन किया और जिला व नगर निगम प्रशासन पर त्यौहार के समय व्यापारियों को परेशान करने का आरोप लगाया। साथ ही आईएसबीटी को आबादी से दूर शहर से बाहर बनाएं जाने की मांग की।

प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के नगराध्यक्ष संजय जुनेजा ने कहा कि प्रशासन त्यौहार के समय जबरदस्ती छोटे व्यापारियों को परेशान करने का काम कर रहा है। उन्होने कहा कि पहले कोरोना और फिर बाढ़ से ग्रसित व्यापारी पहले ही बहुत परेशान है अब प्रशासन आईएसबीटी का विस्तार की बात कर उन्हे उजाड़ कर उनकी रोजी रोटी छिनने का काम कर रहा है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

वही उन्होने आईएसबीटी को शहर से बाहर आबादी क्षेत्र से दूर बनाना चाहिए। वही उन्होने रोडवेज विस्तारिकरण की जद में आ रहे व्यापारियों को हटाने से पहले उनके लिए कोई दूसरी व्यवस्था करने पर भी जोर दिया। जिससे वह लोग वहां पर अपना कारोबार कर गुजर बसर कर सके।

इस दौरान कांग्रेस नेता संदीप चीमा, सुरेन्द्र पाल छाबड़ा, महेश चन्द्र पाल, राजेश, सल्विंदर सिंह, मदन सिंह नेगी, हरबंस, जगदीश श्रीवास्तव, धर्मेन्द्र कुमार, सुमित कुमार, जनैद खान, नईम खान, संतोष, अरूण खुराना, शोभित सक्सेना, राजेश कुमार, रिंकू अनेजा आदि मौजूद थे।