रुद्रपुर : चौकी इंचार्ज को निलंबित कर जिले से बाहर भेजने की मांग

रुद्रपुर। कांग्रेसियों ने बीते दिनों वाहन चेकिंग के दौरान सिख युवक से हुई अभद्रता के मामले में संबंधित चौकी इंचार्ज को निलंबित करने की मांग को लेकर प्रदेश सरकार का पुतला फूंका।

रविवार को डीडी चौक पर प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि दरोगा का यह कृत्य असहनीय है। इससे न केवल सिख समाज बल्कि आम लोगों में नाराजगी है। कहा कि एसएसपी ने दरोगा को लाइन हाजिर किया है, जबकि निलंबन कर उसे जिले से बाहर भेजा जाना चाहिए।

महिला कांग्रेस की वरिष्ठ नेता ने कहा कि पुलिस कानून के दायरे में रहकर कार्रवाई करती तो किसी को कोई आपत्ति नहीं होती। कहा कि दरोगा को निलंबित कर जिले से बाहर करने की मांग को लेकर सोमवार को एसएसपी को ज्ञापन दिया जाएगा।

वहीं बाजपुर की गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी की रविवार को गुरुद्वारा साहिब में बैठक हुई। इसमें सिख युवक के साथ हुई अभद्रता करने वाले दरोगा को निलंबित करने की मांग की गई। कमेटी अध्यक्ष कुलविंदर सिंह किंदा ने बताया कि बैठक में रुद्रपुर में सिख युवक के साथ हुई अभद्रता की घटना को लेकर निंदा प्रस्ताव पारित किया गया। इसके अलावा सीएम पुष्कर सिंह धामी से बाजपुर के बीस गांव की 5838 एकड़ भूमि के मामले का समाधान करने की पुरजोर मांग की गई।