Trending: शख्स का कुर्सी बेचने का तरीका हुआ वायरल, लोग बोले- कमर टूट जाएगी पर कुर्सी नहीं टूटेगी

इंटरनेट पर आए दिन कुछ न कुछ अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमे से कुछ फनी वीडियो तो पोस्ट होते ही गोली की स्पीड से वायरल हो जाते हैं, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसमें एक शख्स का कुर्सी बेचने का अनोखा तरीका सामने आया है, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखो पर यकीन नहीं होगा। आइए आपको भी दिखाते हैं ये मजेदार वीडियो-

आप जब भी कहीं कुर्सी खरीदने के लिए गए होंगे तो बेचने वाले ने उसकी कंपनी और गारंटी के बारे में आपको जरूर बताया होगा लेकिन शायद ही किसी ने ऐसा क्वालिटी टेस्ट दिया होगा जैसा वीडियो में इस शख्स ने दिया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स जो कुर्सी बेचने के लिए किसी मोहल्ले में गया है। लोगों के सामने एक कुर्सी के हर भाग को मोड़ कर दिखाता है, जो मुड़ सकता था, लेकिन उसके बाद भी कुर्सी टूटती नहीं है। आपने कभी किसी को इस तरह से कुर्सी बेचते हुए नहीं देखा होगा।

अनोखे तरीके से कुर्सी बेचने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @PalsSkit नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 5 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा और लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘ये कुर्सी अमर है क्या’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कभी ना टूटने वाली कुर्सी, कमर टूट जाएगी पर कुर्सी नहीं टूटेगी’।