Viral: बुलेट पर बैठकर दूल्हा-दुल्हन ने की रॉयल एंट्री, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

शादी के दौरान हिंदू धर्म में कई सारी परंपराओं और रस्मों को निभाने का रिवाज होता है। सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसमें से अक्सर वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं। हाल ही मे इंटरनेट पर दूल्हा-दुल्हन की एंट्री का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दुल्हा-दुल्हन ने बुलेट पर एंट्री ली है। बता दें कि दोनों ने एक नहीं बल्कि अलग-अलग बुलेट के साथ एंट्री की है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nitesh Arora (@candidphotographer_)

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन गेट से बुलेट चलाते हुए एंट्री करते दिखते हैं और पास में खड़े लोग ताली बजाते हुए दिखाई देते हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘मैं तो हारी रे हारी रे’ गाना भी चल रहा है। दूल्हा-दुल्हन धीरे धीरे तालमेल के साथ अलग-अलग बुलेट चलाते हुए आते हैं।

बुलेट पर बैठकर रॉयल एंट्री करते दूल्हा-दुल्हन के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @candidphotographer_ नाम के यूजर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ 56 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा- ‘दुल्हन तो दूल्हे से ज्यादा कॉन्फिडेंट लग रही है’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘लड़के से अच्छी तो लड़की बाइक चला रही है’ वहीं बहुत से लोगों ने दोनों को रॉयल एंट्री कपल करार कर दिया है।