टीचर ने डांटा तो भड़क गया छात्र, ग्रामीणों के साथ मिलकर शिक्षक की कर दी पिटाई

रिपोर्ट : बादल गंगवार 

एक विद्यालय में छात्रों और ग्रामीणों ने विद्यालय के शिक्षक की पिटाई कर दी। हालांकि इस दौरान वहां उपस्थित शिक्षकों ने उन शिक्षक को बचाने की कोशिश भी की। फिर उनके सहयोगी शिक्षकों ने घायल शिक्षक को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहार के कैमूर जिला के एक स्कूल का है।

घटना के संबंध में घायल शिक्षक अभिषेक का कहना है कि दो दिन पहले पढ़ाई के दौरान गलत हरकत करने पर 10वीं के छात्र को उन्होंने डांट-फटकार लगायी थी। इसके बाद वह स्कूल से घर चला गया। दो दिन बाद स्कूल में पढ़नेवाले कुछ अन्य छात्रों और अभिभावकों के साथ लगभग शाम पांच बजे जब स्कूल बंद होने लगा, तब पहुंचे और शिक्षक अभिषेक की पिटाई करने लगे। इस दौरान शिक्षक अपनी जान बचाने के लिए वहां से भागने लगे लेकिन आरोपियों ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटते रहे। हालांकि मौके पर मौजूद अन्य शिक्षकों ने बीच-बचाव करते हुए घायल शिक्षक को भगवानपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां उनका इलाज किया गया।

इस मामले पर भभुआ डीएसपी का कहना है कि भगवानपुर प्रखंड के एक स्कूल में शिक्षकों के साथ स्कूल के ही छात्रों ने मारपीट की थी, जिसका वीडियो वायरल हुआ था। पांच आरोपियों को नामजद बनाते हुए लगभग आधा दर्जन अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया है। अब कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है, बाकी अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।