युवक को अगवा कर जानलेवा हमला

रुद्रपुर। निकटवर्ती ग्राम सेंजनी में एक ही परिवार के कुछ लोग एक युवक को विवाद के चलते खींचकर अपने घर ले गए और उस पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान युवक को बचाने पहुची उसकी मां पर ईंट मार दी। जिससे मां पुत्र दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। शोर होने पर वहां आए ग्रामीणों ने दोनों को बचाया। घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया गया। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

सुखदेव निवासी ग्राम सेंजनी का कहना है कि गत रात्रि 9 बजे उसके ताऊ के लड़के ने उसके घर के आगे बुलट से पटाके मारें। उसके बाद परिवार के साथ गाली गलौच व जान से मारने की धमकी दी। उसका आरोप है कि बुधवार को सुबह करीब 7 बजें उसके भाई गुरदेव को ताऊ के परिजन घर के बाहर सड़क से खीचकर अपने घर ले गयें और उस पर धारदार हाथियार से जान लेवा हमला कर दिया।

जब हल्ला हुआ तो गाँव के लोगो ने बीच बचाव किया उसकी माता सलविन्दर भी बीच बचाव करने लगी तो हमलावरों ने उनके मुहँ पर ईट फैककर मारी जिससे सलविन्दर की नाक फट गई। गुरदेव को परिवार के लोग बडी मुश्किल से छुटाकर लाये। भाई गुरदेव को लगातार जानमाल का खतरा बना हुआ है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।