रुद्रपुर : व्यापारी के घर में हुई चोरी के मामले में चार गिरफ्तार

रुद्रपुर। गत दिनों गंगापुर मार्ग पर व्यापारी के घर परिजनों की गैरमौजूदगी में हुई लाखों की चोरी के मामले में शामिल शातिर चोरों को पुलिस ने सामान सहित दबोच लिया है। पुलिस कभी भी मामले का खुलासा कर सकती है।

सूत्रों के अनुसार गंगापुर मार्ग पर स्थित विजय लक्ष्मी कालोनी निवासी अमित के आवास पर गत 29 जून को अज्ञात चोरों द्वारा ताले तोड़ कर सेवरात व हजारों की नगदी चोरी कर ली थी। मामले की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद कार्रवाई न होने पर व्यापारियों ने एसपी स्टिी का घेराव भी किया था। पुलिस ने मामले में शामिल चार शातिर चोरों को दबोच लिया है। जिनमें हल्द्वानी निवासी सुभाष, महर्षी, देवलचौड़ व उज्जवल शामिल है। जिनके पास से पुलिस ने सोने के जेवरात, हजारों की नगदी व अन्य सामान बरामद कर लिया है। साथ ही घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल को भी अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस पकड़े गये सभी शातिर चोरों से पूछताछ कर रही है।

सूत्रों के अनुसार पूछताछ के दौरान पकड़े गये शातिर चोरों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 29 जून की रात्रि घर के ताले तोड़कर जेवर, नगदी सहित अन्य सामान चोरी किया था। जिनमें चोरी किये गये जेवरातों को उन्होंने गिन्नी में बदल दिया गया था जिसका सौदा से 40 हजार रूपये में किया।

युवक सौदे के पैसे देने जब गंगापुर मार्ग पर पहुंचा तब पुलिस की मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मौके पर ही सुभाष, उज्जवल, संदीप व अजीम को जेवर, नगदी व अन्य सामान के साथ घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल समेत दबोच लिया।