Viral Video: चलती स्कूटी पर लैपटॉप ऑन कर जूम काॅल अटेंड करता दिखा शख्स, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: यातायात नियमों का पालन करने के लिए पुलिस लोगों को तरह-तरह से जागरूक करती है। लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं, जो यातायात नियमों का पालन नहीं करते हैं। कुछ लोग ऐसे हैं, जो कार चलाते सीट बेल्ट का इस्तेमाल नहीं करते हैं और फोन पर बात करते हैं। इसके साथ ही कुछ लोग बाइक चलाते समय हेलमेट का इस्तेमाल नहीं करते हैं। अब इन दिनों एक शख्स का इसी तरह का वीडियो वायरल हो रहा है। शख्स ने गलती की वजह से उसकी जान भी खतरे में पड़ सकती थी।

दरअसल, यह शख्स स्कूटर चलाते वक्त लैपटॉप पर जूम कॉल पर बात कर रहा है। इसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर लोग तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स हेलमेट लगाकर स्कूटर चला रहा है। स्कूटर की स्पीड भी तेज है। उसने अपनी टांगों पर लैपटॉप रखा है और जूम कॉल पर बात कर रहा है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @peakbengaluru नाम के अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है, ‘बेंगलुरु बिगेनर्स के लिए नहीं है। इस वीडियो को 23 मार्च को पोस्ट किया गया था। अभी तक इसे 1.30 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। इस वीडियो को लोग खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो पर अपनी राय भी दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘भाई किसी आईटी कंपनी में काम करता होगा, क्योंकि हो सकता है कि उसे हर सप्ताह 70 घंटे काम करने पर भी समय की कमी हो रही हो। दूसरे शख्स का कहना है कि जब खुद बाइक पर हों, तो बाइक पर किसी ऐसा वीडियो बनाना बेवकूफी है।