डीजीसी पर हमला कर किया घायल, एसएसपी ने रिपोर्ट दर्ज करने के दिए निर्देश।

मीडिया ग्रुप, 15 जनवरी, 2023

नैनीताल। भवाली क्षेत्र में शनिवार की देर शाम कुछ लोगों ने जिला शासकीय अधिवक्ता (फौजदारी) सुशील कुमार शर्मा के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। अधिवक्ता के साथ हुई मारपीट की सूचना पर भवाली कोतवाली में बड़ी संख्या में अधिवक्ता पहुंच गए। इधर भवाली के सीओ नितिन लोहनी ने बताया कि पुलिस तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करेगी।

शर्मा की ओर से कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि शनिवार की शाम करीब साढ़े छह बजे वह अपने चालक हेमू और विपिन के साथ रामगढ़ से नैनीताल लौट रहे थे, तभी क्लार्क होटल के पास एक स्विफ्ट कार ने उनके वाहन में टक्कर मार दी। शर्मा ने पुलिस को बताया कि विरोध करने पर कार में सवार पांच छह लोगों ने उनके साथ गालीगलौज कर मारपीट शुरू कर दी।

सुशील कुमार शर्मा का आरोप है कि मारपीट के दौरान अक्षत नाम के युवक ने उनके ऊपर तमंचे के बट से हमला किया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया कि अक्षत ने जान से मारने की नीयत से उन पर हमला किया। शर्मा ने पुलिस से जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अक्षत और अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इधर दूसरी ओर अधिवक्ता से हुई मारपीट की जानकारी मिलते ही जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष नीरज साह, अधिवक्ता शिवांशु जोशी, भगवत प्रसाद, पंकज कुमार, कमल चिलवाल व नवीन पंत समेत कई अधिवक्ता भवाली कोतवाली पहुंच गए थे उन्होंने पुलिस से शर्मा के साथ मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।

एसएसपी पंकज भट्ट का कहना है कि तीन युवकों को मेडिकल कराया गया है जिनके खिलाफ तहरीर दी गई है, उनके खिलाफ पुलिस को तत्काल रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं।