उत्तराखंड : युवती पर टिप्पणी से विवाद, दुकानों में तोड़फोड़, तनाव के चलते मौके पर पुलिस फोर्स तैनात।

मीडिया ग्रुप, 15 जनवरी, 2023

हरिद्वार। ज्वालापुर क्षेत्र में युवती पर टिप्पणी करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडों और रॉड लैस होकर हमला बोल दिया। दुकानों में तोड़फोड़ करने के साथ ही रेडी पर सामान बेचने वालों को भी जमकर पीटा। हंगामा बढ़ता देख आसपास की सभी दुकानों के शटर धड़ाधड़ बंद हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और हंगामा करने वालों को खदेड़ा। मौके पर तनाव की स्थिति बनी हुई है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। मामला शनिवार देर शाम का है। जब मोहल्ला पांवधोई के रहने वाले एक युवक पर वाल्मीकि बस्ती के लोगों ने एक लड़की पर टिप्पणी करने का आरोप लगाया। लाठी-डंडों से लैस कुछ लोगों ने मोहल्ले में कई दुकानों में जमकर तोड़फोड़ की।

रास्ते से गुजर रहे राहगीरों के साथ भी को भी जमकर पीटा। जिससे पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। हमले के बाद मोहल्ले के लोग भी लाठी-डंडे लेकर घरों से बाहर आ गए। हमला करने आए युवकों को दौड़ा दिया। कई हमलावरों को घेर लिया और जमकर धुनाई कर दी।

हंगामे की सूचना मिलते ही ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी, बहादराबाद थाना प्रभारी नितेश शर्मा, रानीपुर कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट आदि फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बल का प्रयोग करते हुए हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ा। विवाद की सूचना मिलते ही एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह, सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल आदि भी पहुंच गए। क्षेत्र का मौका मुआयना करते हुए सभी से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।