बॉलीवुड के इन सितारों ने फिल्मों में पहने सबसे महंगे कपड़े, कीमत जान नहीं होगा यकीन

मीडिया ग्रुप, 05 दिसंबर, 2022

सिनेमा जगत में बड़े बजट की फिल्में बनना आम बात है। मेकर्स फिल्म को बनाने के लिए पानी की तरह पैसा बहाते हैं। फिल्म की लोकेशन, सेट से लेकर एक्टर्स के कपड़ों तक, हर चीज पर खूब पैसा खर्च किया जाता है। पर्दे पर खूबसूरत दिखने वाली सितारों की ड्रेस की कीमत भी बहुत होती है, जिसे जानकर आपको एक बार के लिए तो यकीन ही नहीं होगा। आज हम आपको बॉलीवुड फिल्मों में पहने गए कुछ ऐसे कपड़ों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी कीमत लाखों-करोड़ों में हैं।

  • 2018 में आई फिल्म पद्मावत में दीपिका पादुकोण के कपड़ों पर संजय लीला भंसाली ने खूब पैसे खर्च किए थे। बताया जाता है कि फिल्म में दीपिका ने जो आउटफिट पहना था, उसकी कीमत तकरीबन 30 लाख रुपये थी।
  • रोबोट में रजनीकांत ने एक रोबोट चिट्टी का किरदार निभाया था। इस दौरान उन्होंने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई कॉस्ट्यूम पहनी थी, जिसकी कीमत तीन करोड़ रुपये थी।
  • 2011 में रिलीज हुई फिल्म रा.वन में शाहरुख खान ने ब्लू बॉडी सूट पहना था। रिपोर्ट्स के अनुसार यह सूट लॉस एंजेलिस में बना था, जिसकी कीमत 4.5 करोड़ रुपये थी।
  • बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार हर साल कई फिल्में बड़े पर्दे पर लेकर आते हैं। 2015 में आई सिंह इज ब्लिंग में अभिनेता ने गोल्डन पगड़ी पहनी थी, जिसकी कीमत 65 लाख रुपये बताई जाती है।
  • जोधा अकबर फिल्म में ऐश्वर्या राय जोधा के किरदार में नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने कई सारी ड्रेस पहनी थी, जिनको लेकर कहा जाता है कि सबकी कीमती करीब 2 लाख रुपये थी।