ऊधमसिंह नगर : नशे के कारोबार में महिलाओं की बढ़ती संलिप्तता, पति पत्नी स्मैक के साथ गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 10 दिसम्बर, 2021

ऊधमसिंह नगर। जिले में नशे का कारोबार पर रोक नहीं लग पा रही है तो वहीं महिलाओं की नशे के कारोबार संलिप्तता बढ़ रही है और महिलाओं की गिरफ्तारी गम्भीर हो चुके हालात बयां करती है।

नगर में बढ़ रहे अवैध नशे के कारोबार में लिप्त लोगों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस प्रशासन की तरफ से चलाए गए अभियान के अंतर्गत एसपी काशीपुर प्रमोद कुमार तथा एएसपी/सीओ एपी कोंडे द्वारा प्रभारी एसओजी काशीपुर के निर्देशन में एक टीम का गठन किया गया था।

टीम ने 7 दिसंबर को मोहल्ला किला स्थित सरस्वती शिशु मंदिर के पास से पति-पत्नी को 52.66 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि यह लोग ठाकुरद्वारा क्षेत्र से स्मैक लाकर आसपास के क्षेत्र के लोगों को बेचकर पैसा कमा रहे थे।

दोनों पति-पत्नी पूर्व में भी स्मैक बेचने व गैंगस्टर एक्ट मे जेल जा चुके हैं। पूछताछ में 40 वर्षीय मोहम्मद जुनैद उर्फ बबलू ठोडी निवासी काशीपुर और शमीम जहां पत्नी मोहम्मद जुनैद बताया है। स्मैक की कीमत लगभग 5 लाख रुपये से अधिक की बताया जा रहा है।

इस अवसर पर पुलिस टीम में ऊधम सिंह नगर के एसओजी प्रभारी कमलेश भट्ट, प्रभारी एसओजी काशीपुर रविद्र सिंह बिष्ट, एसआई रूबी मौर्य, कांस्टेबल दीपक कठैत, विनय कुमार, दीवान बोरा, कैलाश तोमक्याल व सुनील तोमर शामिल थे।