Viral: पापा की परीयों के नए कारनामे का वीडियो वायरल, सड़क छोड़ स्कूटी लेकर नाली में जा घुसी

स्कूटी चलाने वाली लड़कियों की खतरनाक ड्राइविंग के वीडियो आए दिन देखने को मिलते हैं। इसकी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल्स लड़कियों को पापा की परी कहकर भी पुकारते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें तीन लड़कियां सड़क की जगह स्कूटी लेकर नाली के अंदर चली जाती हैं। वीडियो देखने के बाद आप अपनी हंसी को चाहकर भी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं पापा की परीयों का ये वीडियो…

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीन लड़कियां खड़ी हैं जो पूरी तरह से काले रंग में लिपटी हुई हैं और दो लड़के नाली में से स्कूटी को बाहर निकाल रहे हैं। इसका मतलब लड़की अपने दोस्तों के साथ स्कूटी पर कहीं जा रही होगी और बैलेंस बिगड़ने के बाद सही समय पर ब्रेक नहीं लगा पाई होगी। जिसके बाद वो तीनों स्कूटी के साथ नाली में गिर गईं और पूरी तरह से नाली के कीचड़ से कवर हो गई।

सड़क छोड़ स्कूटी लेकर नाली में जा घुसी लड़कियाें के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @PalsSkit_29 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक करीब 13 हजार से भी ज्यादा अधिक बार देखा जा चुका है, तो वहीं कई लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘परियां अब कौआ बन गई हैं’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये नाली की गलती है जो बीच में आ गई’।