रुद्रपुर : यूपीसीएल के दफ्तर में चोरों ने बोला धावा

रुद्रपुर। शहर में चोरों ने अपना आतंक मचाना शुरू कर दिया है। पुलिस को चुनौती देते हुए चोरों ने अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड द्वितीय नवोदय बिजलीघर के कार्यालय पर चोरों ने धावा बोल दिया।

देर रात तक कार्यालय में तांडव मचाते रहे। नगदी नहीं मिलने से गुस्साए चोरों ने अलमारी सहित कागजात तक बिखेर दिए और जाते-जाते तेल और पीतल के उपकरण साथ ले गए। अधिशासी अभियंता ने आवास विकास पुलिस चौकी को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार आवास विकास स्थित नवोदय बिजली घर परिसर में अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड द्वितीय जीएस कार्की का कार्यालय है। सोमवार की देर रात चोरों ने कार्यालय पर धावा बोलकर नीम के पेड़ के माध्यम से अंदर प्रवेश किया और ताला तोड़कर कार्यालय में घुस गए।

बताया जा रहा है कि चोरों ने सबसे पहले अलमारी का लॉक तोड़ा। जब अलमारी में कोई नगदी नहीं मिली तो आवेश में आए चोरों ने कार्यालय को खंगालना शुरू कर दिया और जरूरी दस्तावेज को तितर बितर कर फेंक दिया।

यहां कुछ नहीं मिला तो जाते-जाते चोरों ने ट्रांसफार्मर तेल और पीतल साइड को चुरा लिया। मंगलवार की सुबह चोरी होने की जानकारी अधिशासी अभियंता को लगी तो उन्होंने कार्यालय का मौका मुआयना किया और आवास विकास पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने घटनास्थल की जानकारी ली और सीसीटीवी कैमरों में कैद संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी।

उधर, अधिशासी अभियंता विद्युत जीएस कार्की ने बताया कि दोमंजिले में अलमारी के अलावा सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया है। नीचे आकर दो ट्रांसफार्मर के बुसिंग खोलने का प्रयास किया गया। सामान को तितर-बितर कर तोड़फोड़ कर की है। पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।