ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर में आप नेता सहित तीन के विरुद्ध धोखधड़ी का मुकदमा दर्ज।

मीडिया ग्रुप, 13 अक्टूबर, 2021
रिपोर्ट- मनीष ग्रोवर 9837676185

रुद्रपुर खेड़ा कॉलोनी निवासी टीपू खान पुत्र मोहम्मद नबी द्वारा थाना रुद्रपुर में मकान बेचने के नाम पर धोखाधड़ी करने के संबंध में आम आदमी पार्टी के नेता के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

टीपू खान द्वारा एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसके द्वारा एक व्यक्ति उस्मान खान निवासी भूत बंगला रुद्रपुर से एक भूखंड खेड़ा रुद्रपुर में स्थित है जिसमें एक कमरा लेंटर वाला बना है को 6 लाख 70 हजार में खरीदा था।इस भवन का गृह कर उस्मान खान के नाम से नगर निगम रूद्रपुर में दर्ज है। इस मकान के संबंध में 30 अक्टूबर 2020 को एक ही इकरारनामा भी लिखा गया था। खरीददार द्वारा पूरी रकम लेने के बावजूद भी इस मकान का कब्जा उसे आज दिन तक नहीं दिया गया और कब्जा देने में टाल मटोल की जा रही है।

खरीददार टीपू खान द्वारा दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि मकान का कब्जा न दिए जाने पर उसके द्वारा अपने वकील से कानूनी नोटिस भिजवाया था जिस बात की रंजिश मानते हुए मुकेश कुरैशी, पप्पू खान और उस्मान खान द्वारा उसके ऊपर हमला कर गंदी गालियां देते हुए मारपीट की गई है और उसके ऊपर पिस्तौल निकालकर जान से मारने की धमकी दी गई है।

पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर पीड़ित की तहरीर पर थाना रुद्रपुर में एफआईआर नंबर 577/2021 धारा 420, 323, 504, 506 का मुकदमा दर्ज किया गया है।