उधम सिंह नगर : भाजपा विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

उधमसिंह नगर। गदरपुर के विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे को व्हाट्सएप कॉल करके जान से मारने की धमकी दी गई थी। पूरे मामले की सूचना विधायक पांडे ने एसएसपी उधम सिंह नगर को दी। वहीं एसएसपी के निर्देश पर गदरपुर पुलिस ने जब मामले की जांच की तो यह वही आरोपी निकला जिसने कुछ समय पूर्व एसएसपी को फेसबुक पर धमकी दी थी। इस मामले में पुलिस आरोपी को चेन्नई से हिरासत में लेकर आई थी और एसएसपी ने बताया था कि आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं होने पर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया था।

विधायक अरविंद पांडे ने बताया कि बीते दिनों 31 अगस्त को वह अंबाला में प्रचार के सिलसिले में गए थे। इस दौरान सुबह नौ बजे उनको अनजान नंबर से व्हाट्सएप कॉलआई। व्यस्तता के चलते उन्होंने पहले तो कॉल नहीं उठाई। इस बीच उसने करीब 15 वॉइस मैसेज भेजे और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए धमकी दी। बाद में दोबार कॉल आने पर आरोपी ने कहा कि वह बहुत बड़े लोगो से मिल चुका है।

तिहाड़ जेल में भी उसकी मुलाकात अंतरराष्ट्रीय गैंग के बड़े बदमाश से हुई है। एक कुख्यात बदमाश का नाम लेते हुए उसने जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दी। विधायक पांडे ने बताया कि करीब 5 मिनट तक आरोपी अनर्गल बातें करता रहा। वह जब इसी रात करीब साढ़े ग्यारह बजे गूलरभोज अपने घर लौटे तो उन्होंने व्हाट्सअप पर सभी वाइस मैसेज एसएसपी ऊधमसिंह नगर को भेजे। वहीं अगले ही दिन एसएसपी ने सुबह फोन पर मामले की जानकारी ली और इस मामले में गदरपुर पुलिस को जांच के निर्देश दिए।

वहीं एसओ गदरपुर जसवीर चौहान ने बताया कि जब पुलिस ने मामले की जांच की तो यह आरोपी वही निकला जिसे चेन्नई से एसएसपी ऊधमसिंह नगर को फेसबुक पर धमकी देने के मामले में पुलिस ने हिरासत में लिया था। उन्होंने बताया कि मामले में विधायक अरविंद पांडे की ओर से लिखित में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। मामले का पटाक्षेप हो गया था।