भाईचारा एकता मंच का बड़ा कुनबा, योगी सेना के दर्जनों युवाओं ने संगठन की सदस्यता

रुद्रपुर। योगी सेना के दर्जनों युवाओं ने भाईचारा एकता मंच के कार्यालय पहुंचकर भाईचारा एकता मंच की सदस्यता ली संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष केपी गंगवार ने सभी युवाओं को भाईचारा एकता मंच की सदस्यता दिलाते हुए उन्हें आश्वासन दिया कि संगठन पूरी तरह उनके सुख दुख में साथ रहेगा तथा आगामी नगर निगम चुनाव में गरीबों का उत्पीड़न करने वालों को जवाब दिया जाएगा।

रुद्रपुर की बस्तियों में निवासरत सभी गरीब, कमजोर लोगों के हितों की रक्षा के लिए भाईचारा एकता मंच निरंतर प्रयासरत रहा है और आगे भी रहेगा। यहां के जनप्रतिनिधियों द्वारा बस्तियों की जो उपेक्षा की गई है तथा गरीबों को शासन प्रशासन व अन्य लोगों द्वारा प्रताड़ित किया गया है उसका जवाब देने के लिए भाईचारा एकता मंच को मजबूत करने की आवश्यकता है। युवाओं की ताकत के साथ भाईचारा एकता मंच अब और अधिक मजबूती से बस्तियों की आवाज उठाएगा।

भाईचारा एकता मंच के कार्यालय पहुंचे योगी सेना के दर्जनों युवाओं को संगठन की सदस्यता दिलाते हुएउक्त बिचार भाईचारा एकता मंच के केंद्रीय अध्यक्ष केपी गंगवार ने कहे।

इस अवसर पर योगी सेना के राजेश सक्सेना, आदेश गंगवार,सोनू,नीरज कुमार, राजा बाबू, प्रदीप कुमार सक्सेना, विक्की सक्सेना,बबलू सिंह, नितिन कुमार आदि के साथ दर्जनों युवाओं ने भाईचारा एकता मंच की सदस्यता ली इस मौके पर संगठन के कोषाध्यक्ष स्वामी आधार श्रीवास्तव प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राधा कृष्ण भी मौजूद रहे।